Haryana Road Accident: Major accident in Haryana’s Narnaul, car collided with a tree on the roadside, 5 people died


Road Accident- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO
Road Accident

Highlights

  • हादसा आधी रात के बाद रघुनाथपुरा बाइपास के नजदीक हुआ
  • कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई थी
  • मारे गए लोगों की उम्र 35 से 55 वर्ष के बीच थी

Haryana Road Accident : हरियाणा के नारनौल जिले में एक कार के पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। नारनौल सिटी थाना के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि हादसा आधी रात के बाद रघुनाथपुरा बाइपास के नजदीक हुआ। हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा, ‘कार सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई थी और हादसे में वाहन में सवार पांच लोगों की मौत हो गई।’ कुमार ने बताया कि मारे गए लोगों की उम्र 35 से 55 वर्ष के बीच थी। 

इससे पहले जुलाई माह में ही हरियाणा के भिवानी जिले के बवानीखेड़ा क्षेत्र के मिलकपुर गांव में हुए सड़क हादसे मां-बेटा सहित तीन लोगों की मौत हो गई थी। गांव वालों ने आक्रोश जताया था। वे पिछले काफी समय से दुर्घटना के स्थान पर ग्रामीण ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे थे लेकिन प्रशासन ने सुध नहीं ली।  ब्रेकर न होने के कारण ये हादसा हुआ था।

करीब डेढ़ माह पहले भी हरियाणा में ही बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया था। यहां जींद में ट्रक और पिकअप की टक्‍कर हो गई, जिससे पिकअप सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मरने वाले सभी एक ही परिवार के ज्ञिैंसभी परिवार के मुखिया की मौत के बाद हरिद्वार से अस्थियां विसर्जित करके लौट रहे थे। हादसा चालक को झपकी आने की वजह से हुआ था। जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर गांव कंडेला के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ था। इसमें ट्रक और पिकअप की टक्‍कर हो गई। टक्‍कर इतनी जबरदस्‍त थी कि आवाज आसपास के गांव में भी सुनाई दी। सभी हिसार जिले के गांव नारनौंद के रहने वाले थे।

इसी तरह हरियाणा में ही जाखौली टोल के पास ईको वैन की ट्रक से टक्कर हो गई थी। ईको वैन उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से कामगारों को लेकर आ रही थी। कामगारों को गोहाला के गांव मुंडलाना में जाना था। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाया। हादसे के बाद ट्रक का चालक मौके से भाग गया।





Source link