वैलेंटाइन डे पर बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना ने शेयर किया ट्वीट | वैलेंटाइन डे पर बीजेपी नेता ने सिंगल लोगों को दिया खास तोहफा, अब बन सकते हैं भारत के अगले प्रधानमंत्री!


बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना वायरल पोस्ट- इंडिया टीवी हिंदी

छवि स्रोत: TWITTER/TEMJEN IMNA
भाजपा नेता तेमजेन इम्ना

आज पूरी दुनिया में वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। प्रेमियों के लिए यह दिन बेहद खास है लेकिन रविवार कोई गर्लफ्रेंड नहीं है उनके लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल होगा। ऐसे लोग आग्रह करते हैं कि उन्हें अकेला महसूस करने की जरूरत नहीं है। एक शख्स ने आपकी तरफ हाथ मिलाया है। आपकी आवाज उठाने के लिए एक बीजेपी नेता सामने आए। हां आप सही पढ़ रहे हैं, एक बीजेपी नेता ने अविवाहितों की आवाज सुनी है।

बीजेपी नेता सामने आए

नागालैंड के मंत्री और बीजेपी नेता तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने ट्विटर पर एक ट्वीटर शेयर किया है, जो बाद में ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि स्वतंत्रता एक उपहार है जो हर किसी के लिए नहीं है। आइए हम अपने दिन को संजोएं। जय एकल। इस ट्वीट पर यूजर्स के फनी रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। आपको बताएं कि उच्च शिक्षा और जनजातीय मामलों के मंत्री सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं और नियमित रूप से ऐसे पोस्ट शेयर करते हैं जो उनके फॉलोअर्स को काफी खुश रखते हैं। उनके पोस्ट काफी फनी होते हैं।

उपभोक्ताओं ने कहा- अगले पीएम You
यूजर्स इस पोस्ट पर खूब मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मैंने आपको अच्छा से समझा है और आप सपोर्ट करते हैं। वहीं लगा एक व्यक्ति ने लिखा, अर्जी दो, ये हमारे अगले प्रधानमंत्री हैं। एक उपयोगकर्ता ने लिखा है कि कितना अच्छा विचार है। दिल को छू जाता है। वहीं एक शख्स ने लिखा कि आप सिर्फ इंसान नहीं हैं, आप सबसे अच्छे इंसान हैं। इससे पहले उनका सोशल मीडिया खुब वायरल हो गया है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद करते हैं। बीजेपी नेता भी अपने ट्वीट से आए दिन लोगों को हैरान कर देते हैं।

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। नेवस इन हिंदी क्लिक करने के लिए वायरल न्‍यूज सत्र





Source link